CM के RJD में शामिल होने की मांग पर JDU का पलटवार, कहा- ख्याली पुलाव न पकाएं, क्या मुख्यमंत्री…

0

पटना : बिहार में एनडीए में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक बार फिर से उनके पुराने सहयोगी द्वारा वापस आने का निमंत्रण दिया जा रहा है। नीतीश कुमार को कहा जा रहा है की वे एकबार फिर से राजद से गठबंधन कर लें और इस बार वो तेजस्‍वी यादव को मुख्यमंत्री बनाएं, इसके बाद राजद नीतीश कुमार को केंद्र भेजेगा। हालांकि राजद के इस ऑफर पर जदयू के तरफ से फिलहाल यह कहा गया है कि क्या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसके लिए कोई आवेदन दिया है ?

दरअसल, राजद के प्रवक्‍ता व विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा है कि अब नीतीश कुमार को केंद्र की राजनीति करनी चाहिए। यदि वो ऐसा चाहते हैं तो तेजस्‍वी यादव को बिहार का कमान सौंप कर दिल्ली जाएं, राजद इसके लिए उनको अपना पूरा समर्थन देगी। राजद नेता ने कहा कि राजनीति में कोई भी चीज स्‍थाई नहीं होती है। इसमें बदलाव होते रहते हैं। इस कारण किसी नए सियासी समीकरण से इनकार नहीं किया जा सकता है।

swatva

वहीं, इसके बाद राजद नेता के इस बयान पर पलटवार करते हुए जदयू विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि कुछ लोगों को दिन में सपने देखने और ख्याली पुलाव पकाने की आदत होती है , इस कारण वो ऐसा बोलते रहते हैं। ये आदत राजद के नेताओं में अधिक देखने को मिलती है। राजद के नेताओं को मलाई खाने की लत लगी हुई है। इसी कारण ऐसा बयान दिया जा रहा है। संजय सिंह ने राजद से सवाल करते हुए कहा कि ‘ राजद को यह बताना चाहिए कि क्‍या मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद के पास समर्थन के लिए कोई आवेदन दिया है? उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी राजद के इन बयानों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here