साथ ही सवाल उठा रहे हैं, मृतक के परिजनों से मुलाकात करें मुख्यमंत्री- चिराग

0

पटना : नालंदा में जहरीली शराब के सेवन से हुई मौतों को लेकर लोजपा (राम विलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि अब तो गठबंधन के उनके साथी ही नीतीश कुमार पर सवाल उठा रहे हैं।

चिराग ने कहा कि आपके गृह ज़िले में जहां पर माना जाता है कि यहां संभवत: शासन प्रशासन मुस्तैद होना चाहिए। लेकिन, यहां ज़हरीली शराब पीने से मृत्यु हो रही है। यह दर्शाता है कि आपकी क़ानून व्यवस्था पूरी तरह से विफल है। ये मृत्यु नहीं है, ये हत्या है। आप मृतक के परिवार से मुलाक़ात कीजिए। हालांकि चिराग पासवान ने शराबबंदी कानून को वापस लेने के पक्ष में नहीं हैं।

swatva

इसी मुद्दे पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि सबसे बड़ा अपराधी शराब माफिया है जो शराब की बिक्री विभिन्न स्थानों पर करवाता है। इस को पकड़ना भी बहुत आसान है। इन्हीं पुलिस कर्मियों से पुलिसिया ढंग से पूछताछ की जाए तो उस माफिया का नाम भी सामने आ जाएगा। शराब बेचने वाले और पीने वाले दोनों को सजा अवश्य होनी चाहिए पर यह उस हाइड्रा की बाहें हैं जिन्हें आप रोज काटेंगे तो रोज उग जाएंगे। जड़ से खत्म करना है तो प्रशासन, पुलिस और माफिया की तिकड़ी को समाप्त करना होगा।

विदित हो कि बीते दिन नालन्दा जिले के सोहसराय के छोटी पहाड़ी इलाके के पहाड़ तल्ली मोहल्ला में जहरीली शराब का सेवन करने के कारण अब तक 11 लोगों की मौत हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here