औरंगाबाद में सुरक्षाबलों एवं नक्सलियों के बीच मुठभेड़, नक्सलियों ने किया आइइडी विस्फोट

0

पटना : औरंगाबाद – गया जिले की सीमा पर मदनपुर थाना क्षेत्र के पचरुखिया लांगुराही गांव के पास जंगल में सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों एवं नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान नक्सलियों ने आइइडी विस्फोट किया है। हालांकि, इस विस्फोट में सुरक्षाबलों को कोई नुकसान होने की सूचना नहीं है।

दरअसल, जंगल में सर्च ऑपरेशन में शामिल सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच गुरुवार को भी मुठभेड़ जारी है। नक्सलियों ने जंगल में लगाए गए सीरियल आईईडी ब्लास्ट किया है। इसकी पुष्टि एएसपी अभियान मुकेश कुमार ने की है। उन्होंने कहा है कि बार्डर के आसपास के थानों को सतर्क किया गया है। केंद्रीय अर्धसैनिक बलों के जवानों ने जंगली इलाके में मोर्चा संभाल रखा है।

swatva

इस मुठभेड़ और आइइडी विस्फोट के बाद कोबरा, सीआरपीएफ, एसटीएफ, एसएसबी के साथ दोनों जिला की पुलिस नक्सलियों को घेरने की तैयारी में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, बुधवार शाम को भी नक्सलियों ने अपने को घिरते देख आइइडी विस्फोट किया था। इस विस्फोट में भी क सुरक्षाबलों को कोई नुकसान होने की सूचना नहीं है। बता दें कि, जंगल में मोबाइल का नेटवर्क काम नहीं करने के कारण अधिक जानकारी किसी को भी उपलब्ध नहीं हो पा रही है। सुरक्षाबलों से अधिकारियों को संपर्क नहीं हो पा रही है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here