मांझी से मिले सहनी, UP में एक साथ चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी

0

पटना : बिहार सरकार के मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने शुक्रवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। मंत्री मुकेश सहनी और मांझी के बीच हुई इस मुलाकात की मुख्य वजह आगामी दिनों में होने वाला उत्तर प्रदेश चुनाव बताया जा रहा है।

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से मुलाकात कर बाहर निकले बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि मांझी हमारे अभिभावक हैं और उत्तर प्रदेश में जो चुनाव होने वाला है उस चुनाव में एक तरफ मांझी और एक तरफ सहनी अगर साथ रहेंगे तो बहुत अच्छा रहेगा और हम लोग साथ चुनाव लड़ेंगे।

swatva

वहीं, जीतन राम मांझी के द्वारा ब्राह्मण पर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि वह खेद व्यक्त कर चुके हैं लेकिन इस तरह के बयानबाजी से मांझी जी को बचना चाहिए जिससे दूसरे को तकलीफ न हो। उन्होंने कहा कि सभी लोग अलग – अलग तरीके के हैं और अलग-अलग तरीके से भगवान को मानते हैं, इसलिए इस मामले को अधिक तूल नहीं देना चाहिए।

वहीं, इस बैठक को लेकर जीतन राम मांझी ने कहा कि बिहार सरकार के कामकाज, राज्य में बोर्ड-आयोग के गठन, अधिकारियों के तबादले एवं उत्तर प्रदेश के चुनाव में VIP-HAM गठबंधन को लेकर VIP सुप्रिमो सन-आफ-मल्लाह मुकेश सहनी के साथ सार्थक बातचीत हुई, जिसका परिणाम जल्द ही देखने को मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here