बिहार को ‘समाज सुधार’ से अधिक ‘व्यवस्था सुधार’ यात्रा की आवश्यकता- तेजस्वी

0

पटना : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार की समाज सुधार यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार को ‘समाज सुधार’ से अधिक ‘व्यवस्था सुधार’ यात्रा की आवश्यकता है। क्योंकि, व्यवस्था दुरुस्त होने से अधिकांश सामाजिक समस्याएँ स्वतः दूर हो जाएंगी। प्रदेश में प्रशासनिक अराजकता व्याप्त है। मानिए, आपका “SYSTEM” पूर्णतः ध्वस्त हो चुका है।

तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री जी, क्या बिहार की बदहाल शिक्षा,स्वास्थ्य व विधि व्यवस्था, महंगाई, भ्रष्टाचार, गरीबी, पलायन और बेरोजगारी सरकार की व्यवस्था संबंधित सबसे बड़ी सामाजिक समस्याएँ नहीं है?आप इन सामाजिक खामियों, समस्याओं और प्रशासनिक विफलताओं पर यात्रा कर इन्हें दूर क्यों नहीं करना चाहते?

swatva

ज्ञातव्य हो कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज यानी बुधवार से समाज सुधार यात्रा पर निकल रहे हैं। वे अपनी समाज सुधार यात्रा पूर्वी चंपारण के मोतिहारी से शुरू कर रहे हैं। नीतीश की समाज सुधार यात्रा को सफल बनाने के लिए जदयू जी जान से जुटी हुई है। जहां-जहां नीतीश कुमार की जनसभा होगी, उस जनसभा में अधिक से अधिक लोगों को जुटाने के लिए जदयू के एक-एक नेता और कार्यकर्ता दिन रात मेहनत कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here