PM ने मंत्री अजय मिश्रा पर एक्शन का बनाया मन! मोदी की चाय से टेनी गायब

0

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह अपने आवास में उत्तर प्रदेश के भाजपा सांसदों को नाश्ते पर बुलाया जिसमें UP के करीब 36 एमपी समेत कुल 40 सांसदों ने भाग लिया। लेकिन लखीमपुर हिंसा के बाद चर्चित केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी नदारद रहे। इसे प्रकरण पर पीएम के रुख से जोड़कर देखा जा रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम ने मंत्री टेनी को हटाने का मन बना लिया है।

पीएम की दोटूक, पार्टी और संगठन से बड़ा कोई नहीं

बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने सभी सांसदों से यूपी चुनावों को लेकर पार्टी की स्थिति के बारे में उनसे जानकारी ली और साथ ही लखीमपुर खीरी हिंसा के बाद उपजी स्थिति को लेकर भी चर्चा की। पीएम मोदी ने सांसदों को साफ़ कहा कि कोई भी व्यक्ति संगठन और पार्टी से बड़ा नहीं है।

swatva

साफ है कि पीएम मोदी ने संभवत: मंत्री अजय मिश्रा पर एक्शन लेने का मन बना लिया है। पीएम ने सांसदों से पूरी ताकत से आगामी विधानसभा चुनाव में जुट जाने को कहा। पीएम के साथ बैठक में अधिकतर सांसद पूर्वी उत्तरप्रदेश के थे। प्रधानमंत्री और सांसदों के बीच की मुलाक़ात करीब आधे घंटे तक चली। इस दौरान पीएम मोदी ने सांसदों को पार्टी और समाज के वरिष्ठ नेताओं से बात करने का सुझाव दिया और कहा कि उनसे बात करके उनके अनुभवों को सीखना चाहिए। साथ ही उन्होंने स्पोर्ट्स इकॉनमी मजबूत करने के लिए भी कहा और अमृत महोत्सव को मनाने के लिए अलग अलग तरीकों को लेकर सुझाव भी मांगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here