राजधानी में दिनदहाड़े मकान से कैश व गहने की लूट, चिल्लाते रहीं महिला लेकिन शातिर फरार

0

पटना : कदमकुआं थाना के पश्चिमी लोहानीपुर में शातिरों ने दिनदहाड़े एक मकान को खंगालते हुए घर से एक लाख नकदी और करीब तीन लाख के गहने चुरा लिया। चोरी की यह वारदात संत विहार अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 202 में हुई। इस फ्लैट में रहने वाली अंजली चौधरी के लिखित बयान पर अज्ञात शातिर चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। महिला ने पुलिस को बताया कि वह दोपहर में छत पर कपड़ा सुखाने गई थी। बीस मिनट बाद जब वो लौटी तो देखती है कि फ्लैट का दरवाजा खुला हुआ है और जरुरी सामान चोरी हो गई है।

अंजली ने पुलिस से बताया कि जब वह सीढ़ी से अपने फ्लोर पर आई तो लगभग 25 साल के एक युवक को फ्लैट से भागते हुए देखा। वो चिल्लाते रहीं लेकिन तब तक शातिर चोर भाग गया। उन्होंने कहा कि शातिर ने आलमीरा को तोड़कर चोरी किया है। आलमीरा में कैश और जेवर रखे थे। चोर ने पूरे घर को खंगाल दिया था। वह आलमीरा को तोड़ा और उसका सारा सामान फर्श पर फेंककर आभूषण और रूपये लेकर फरार हो गया।

swatva

पुलिस को आशंका है कि घटना का कोई लाइनर है, जो घर के बारे में पूरी तरह से जानता है। मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और शातिरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here