CDS पर भद्दे कमेंट से आहत मशहूर फिल्ममेकर ने छोड़ा इस्लाम, बन गए हिंदू

0

नयी दिल्ली : मलयालम फिल्मों के सबसे हिट फिल्म मेकर अली अकबर ने मुस्लिम धर्म छोड़ हिंदू धर्म अपनाने का ऐलान किया है। उन्होंने यह फैसला सीडीएस विपिन रावत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर आये कुछ उन भद्दी टिप्पणियों के बाद लिया जिसमें दिवंगत जनरल पर मजाकिया और शर्मनाक कमेंट किये गए थे। इसी के बाद एक लाइव वीडियो में अली अकबर ने इन कृत्यों की घोर निंदा की और क्षुब्ध होकर अपनी पत्नी समेत इस्लाम त्याग हिंदू बनने का ऐलान कर दिया।

अली अकबर अब हो गए हिंदू रामसिम्हन

अली अकबर के इस ऐलान के बाद पूरे साउथ इंडिया में लोग हत्प्रभ रह गए। मलयाली फिल्म मेकर ने लाइव वीडियो में यह भी कहा कि इस्लाम से उनका विश्वास उठ गया है।अली अकबर ने यह भी बताया कि उन्होंने अपना हिंदू नाम सेलेक्ट भी कर लिया है। अब वे रामासिम्हन के नाम से जाने जायेंगे। रामासिम्हन वह शख्स है जो केवल इसलिए मारा गया क्योंकि वह अपने कल्चर के साथ खड़ा रहा।

swatva

पुराना फेसबुक अकाउंट हटा नए नाम से बनाया

अली अकबर ने इसके साथ यह भी बताया कि सबसे बड़ी शर्म मुझे तब आई जब मैंने देखा कि कोई भी धर्मगुरु या संबंधित धर्म से जुड़ा कोेेेेई भी सम्मानित व्यक्ति कट्टरपंथियों के विरोध में कुछ नहीं बोला। यह काफी निराशाजनक है। इसके बाद अली अकबर ने अपना पुराना फेसबुक अकाउंट सस्पेंड कर दिया और नए नाम से अकाउंट बना धर्म बदलने का ऐलान कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here