सीएम नीतीश को मीडिया के माध्यम से तेजस्वी की शादी का पता चला, मीडिया के माध्यम से ही दी बधाई

0

पटना : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के परिणय सूत्र में बंधने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बधाई एवं शुभकामनायें देते हुए कहा कि समाचारों के माध्यम से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के आज दिल्ली में परिणय सूत्र में बंधने की सूचना प्राप्त हुयी है। मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि सीएम नीतीश कुमार बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के परिणय सूत्र में बंधने पर अपनी हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें दीं हैं।

सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटना में दिवंगत CDS जनरल बिपिन रावत समेत सभी वीर बलिदानियों को पीएम व रक्षामंत्री ने दी श्रद्धांजलि

swatva

विदित हो कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र तेजस्‍वी यादव की शादी रेचल हुई है। सगाई औऱ शादी दिल्ली में आज ही सम्पन्न हुई। इस शादी में लालू परिवार, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव समेत कुछ करीबी ही उपस्थित रही। शादी दिल्ली के साकेत इलाके में स्थित सैनिक फार्म हाउस पर हो रही है।

वहीं, तेजस्वी को आशीर्वाद देते हुए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि पुत्र समान युवा नेता तेजस्वी यादव को शादी की अनंत शुभकामनाएं।

तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप ने अपने अर्जुन को आशीर्वाद देते हुए कहा कि ज़िंदगी की नई पारी की शुरूआत के लिए “अर्जुन” को अथाह आशीर्वाद। भगवान इस नई जोड़ी को ताउम्र दुनिया की हर ख़ुशियों से नवाज़ें, ऐसी कामना करता हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here