लोगों का पुलिस गश्ती पर सवाल, चोरों ने उड़ाए पाँच लाख के गहने

0
प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना : बिहार में अपराध का मामला कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। आये दिन चोरी, छीना झपटी, गोली मारकर हत्या जैसे घटना को अंजाम देकर अपराधी आराम से मौके से फरार हो जा रहे हैं। इसी कड़ी में पटना से सटे मसौढ़ी से एक खबर आ रही है जहाँ पुनपुन थाना क्षेत्र के पोठही बाजार से चोरों ने बीते रात एक ज्वेलरी की दूकान में सेंधमारी कर दी। मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने दुकान से पाँच लाख कीमत की गहने चुरा लिए।

मामले के सम्बन्ध में पीड़िता लक्ष्मण साव का कहना है कि हर दिन की भांति कल शाम में भी वे दुकान बंद करके अपने घर चले गए थे। लेकिन, सुबह में बगल के एक दुकानदार ने उन्हे फ़ोन करके उन्हे बताया कि उनके दुकान में चोरी हो गई है। वे आनन फानन में दुकान पर पहुँचे और जब उन्होंने दुकान का शटर उठाया तो देखा कि अंदर का सारा कीमती सामान गायब है। वहीँ, दुकान के एक तरफ की दीवार में एक बड़ा सा छेद किया हुआ है।

swatva

पूरे मामले की जानकारी पुनपुन पुलिस को दी गई। मौके पर पहुँची पुनपुन पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही है। हालाँकि स्थानीय लोगों ने पुलिस गश्ती पर साल उठाते हुए कहा कि गर पुलिस की गश्ती होती तो चोर ऐसी घटनाओं को अंजाम नहीं दे सकते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here