खत्म नहीं हुआ रेप के आरोपी पूर्व विधायक का ‘राज’, अस्पताल में लगाई चौपाल

0

पटना : नवादा में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने वाले पूर्व विधायक राजबल्लभ यादव का मनोबल जेल की सजा काटने के बाद भी नहीं टूटा है। इसका सीधा उदाहरण राजधानी पटना में इंदिरा गांधी आयुर्वेदिक संस्थान परिसर में सोमवार को देखने को मिला।

दरअसल, राजबल्लभ यादव IGIMS में जब मेडिकल चेकअप के लिए पहुंचे तो पुलिस कर्मियों ने उन्हें आजाद कर दिया और पुलिस के जवान राजबल्लभ से कुछ दूरी पर खड़े हो गए। जिसके बाद राजबल्लभ IGIMS परिसर में अपने समर्थकों के साथ खाना-पीना करने लगे। साथ ही विभिन्न मुद्दों पर चर्चा भी शुरू कर दी गई। वहीं, इस दौरान पुलिस ने भी प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया और सजायाफ्ता कैदी होने का बावजूद पूर्व विधायक इधर-उधर घूमते नजर आए।

swatva

मालूम हो कि, राजबल्लभ यादव साल 2016 में नवमी कक्षा की एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म की घटना में आरोपी है। वहीं, विधायक पर आरोप लगने के बाद राजद से पार्टी से निलंबित कर था। हालांकि, पूर्व विधायक राजबल्लभ यादव को कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई और 50 हजार का जुर्माना भी लगाया था। वहीं, इसके साथ ही राजद के पूर्व विधायक पर सबूत में छेड़छाड़ करने के साथ कई गंभीर आरोप लगा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here