सरकार और पुलिस शराबबंदी के नाम पर सिर्फ खुद की पीठ थपथपा रही है, हर दिन हो रहा लोगों की मौत

0

पटना : शराबबंदी कानून को लेकर जहां पुलिस और सरकार दोनों दम खम के साथ जुटी हुई है। वहीं शराब से जुड़ा कोई न कोई मामला हरदिन एक नई कहनी लेकर आ जा रहा है। इसी दौरान एक बड़ी खबर समस्तीपुर से आ रही है। जहां एक शादी समारोह में शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई। वही कई लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। परिजन कहना है कि जहरीली शराब पीने से मौत हुई है। सूचना की जानकारी मिलते हीं मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है।

चाचा भतीजा की हो गई मौत, कईयों की हालत नाजूक

यह घटना शिवाजी नगर प्रखंड के बहेरी थाना क्षेत्र के बलीपुर गांव का है। जहां एक शादी समारोह के कार्यक्रम में शराब की पार्टी चल रही थी। जिसके पीने के बाद एक ही परिवार के चाचा-भतीजे की मौत हो गई। वहीं कई की हालत नाजूक बताए जा रही है। जहरीली शराब पीने से हुई मौत के बाद जिले में हड़कंप मचा हुआ है। ज़हरीली शराब से मौत की घटना से पुलिस के हाथ पैर फुल गये हैं।

swatva

सिर्फ खुद की पीठ थपथपा रही पुलिस और सरकार

शराबबंदी के नाम पर पुलिस अलग खुद की पीठ थपथपा रही है, दुलहन के कमरे से लेकर लोगों के बाथरूम, बेडरूम में घुसकर, एक बोतल के बदले छः लोगों को गिरफ्तार करके तो वहीं, दूसरी ओर सरकार अलग डफली की राग पर लोगों को सपथ दिला रही है। ये अलग बात है कि सपथ लेनेवाले के घर से लेकर संसद तक में शराब और शराब की बोतल मिल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here