बेलगाम हुए अपराधी, चलती ट्रेन में दिनदहाड़े फायरिंग, 3 को लगी गोली

0

पटना : बिहार में अपराधियों का दुस्साहस लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अपराधी सड़क हो या ट्रेन किसी भी जगह आपराधिक वारदातों को अंजाम देने से हिचक नहीं रहे है। इसी कड़ी में राजधानी पटना से सटे रेलवे स्टेशन खुसरूपुर में अपराधियों ने झाझा पटना मेमू ट्रेन में एक अधेड़ की हत्या करने के उद्देश्य से उसे टारगेट कर उस पर अंधाधुंध फायरिंग की, जिससे पूरे ट्रेन में अफरा-तफरी मच गयी।

बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर

वहीं, मिली जानकारी के अनुसार इस गोलीबारी में अधेड़ को दो गोली लगी है, वहीं फायरिंग में बगल की सीट पर बैठी दो महिलाओं को भी गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। आनन-फानन में गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए खुसरूपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

swatva

मामले की छानबीन में जुट गई पुलिस

इधर, चलती ट्रेन में गोलीबारी की सूचना मिलते ही खुसरूपुर पुलिस और खुसरूपुर जीआरपी मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस टीम द्वारा मिली जानकारी के अनुसार घायल अधेड़ की पहचान सालिमपुर थानाक्षेत्र के समसपुर निवासी सुनील प्रसाद के रूप में हुई है। वहीं घायलों की पहचान राघोपुर के मोहनपुर निवासी ललिता देवी और सालिमपुर थानाक्षेत्र के हिदायत पुर निवासी दरपनीया देवी के रूप में की गई है।

हमलावरों ने 10 से 12 राउंड तक किया फायरिंग

ट्रेन में सवार यात्रियों से मिली जानकारी के अनुसार ट्रेन जब मझौली ग्राम हाल्ट से पटना की तरफ रवाना हुई तो ट्रेन में 2-3 की संख्या में हमलावरों ने सुनील प्रसाद को टारगेट कर फायरिंग शुरू कर दी, इस दौरान हमलावरों ने 10 से 12 राउंड फायरिंग की, अचानक से हुए इस हमले में सुनील प्रसाद के पैर में दो गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं इस फायरिंग में सुनील प्रसाद की सीट के बगल में बैठी दो महिला भी चपेट में आ गई। राघोपुर निवासी ललिता देवी के पीठ में गोली जा लगी। तो वहीं दरपनिया देवी को गोली का छर्रा लग गया, जिससे वह घायल हो गई। वहीं, इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी खुसरूपुर स्टेशन पर उतर कर मौके से फरार हो गए।

गोतिया से चल रहा है विवाद 

वहीं, इस घटना को लेकर सुनील प्रसाद की पुत्री नीलम कुमारी ने गांव के गोतिया कौशल कुमार और अरविंद कुमार पर गोलीबारी किए जाने का आरोप लगाते हुए उन दोनों पर हत्या की धमकी दिए जाने का भी आरोप लगाया।

बताया जा रहा है कि, सुनील प्रसाद का अपने गांव के ही गोतिया कौशल कुमार और अरविंद कुमार के साथ जमीन का विवाद चल रहा है। जमीनी विवाद को लेकर ही लगभग 3 माह पूर्व सुनील प्रसाद के एक संबंधी की भी हत्या कर दी गई थी।

वहीं पूरे मामले पर पूछे जाने पर पुलिस ने घायल के बयान पर दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई किए जाने का भीभरोसा दिलाया है। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने वरीय आलाधिकारियों का हवाला दे, इस संबंध में कुछ भी बोलने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया है। वहीं, दिनदहाड़े हुई इस वारदात से खुसरूपुर स्टेशन पर सनसनी फैल गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here