पंचायत समिति पद प्रत्याशी रीना देवी को मिल रहा है ग्रामीणों का समर्थन

0
अथमलगोला प्रखंड के कल्याणपुर पंचायत से पंचायत समिति प्रत्याशी रीना देवी.

बाढ़ : अनुमंडल के अथमलगोला प्रखंड के कल्याणपुर पंचायत में पंचायत समिति प्रत्याशी रीना देवी को ग्रमीणों का काफी समर्थन मिल रहे हैं। कर्मठ एवं समाजसेवी महिला प्रत्याशी रीना देवी अपने कामों से ग्रामीणों में विशेषकर महिलाओं में काफी लोकप्रिय हैं। लोकप्रियता के कारण ही पंचायत समिति प्रत्याशी रीना देवी को पंचायत के लोगों का काफी समर्थन मिल रहा है।

पंचायत समिति प्रत्याशी रीना देवी ने अपने जन संपर्क अभियान के दौरान मीडियाकर्मियों को बताया कि मैं पंचायत के लोगों को अपना परिवार मानती हूं और मेरे पंचायत के लोग हमसे स्नेह रखते हैं। हमें हर-हमेशा आशीर्वाद देते रहे हैं और इस बार भी लोगों का स्नेह और अशीर्वाद हमें मिल रहा है।वहीँ सबके चहेते समाजसेवी राजकिशोर सिंह ने बताया कि पंचायत समिति रीना देवी हर-हमेशा पंचायत के लोगों के हर दुःख-दर्द में अग्रणी भूमिका निभाती हैं।

swatva

पंचायत समिति प्रत्याशी रीना देवी अपने समर्थकों के साथ पंचायत के हर टोलें एवं गांवों के घर-घर जाकर ग्रामीणों से अपने पक्ष में वोट देने की अपील कर रहीं हैं। वहीं उनके समर्थकों ने मीडियाकर्मियों को देखकर रीना देवी जिन्दावाद और राजकिशोर सिंह जिन्दावाद के जोरदार नारे लगाये। रीना देवी अपने चुनाव चिन्ह “कप और प्लेट” चुनाव चिन्ह का पर्चा ग्रामीणों के बीच वितरण करते हुये लोगों से हांथ जोड़कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रही हैं।

सत्यनारायण चतुर्वेदी की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here