76 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ बाकरगंज शराब कारोबारी मुन्ना साव गिरफ्तार

0

पटना : सरकार की आन-बान और शान की शराबबंदी कानून में जुटी पुलिस हर दिन नए-नए तरकीब का इजाद करके शराबमाफियों के घर पर छापा मार रही है। और जब से शराबबंदी कानून को लेकर मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठक हुई है तब से पुलिस और भी ज्यादा सक्रिय हो गई है।

शराब की सूचना मिलने पर पुलिस बिना वर्दी के शराबमाफियाओं के पास खरीददार बनकर जाती है और शराब मिलने पर छापेमारी कर शराब कारोबारियों पर कानूनी कार्रवाई कर कारोबारियों पर लगाम कसने की कोशिश कर रही है। इसी दौरान पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र स्थित बाकरगंज की एक घटना है जहां पुलिस बिना वर्दी के शराब कारोबारी के पास खरीददार बनकर गया और कारोबारी को गिरफ्तार कर भरी मात्रा में शराब जब्त की।

swatva

उत्पाद विभाग को यह सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति शराब की बिक्री कर रहा है। इसके बाद पुलिस बिना वर्दी वहां पहुंची और शराब बेच रहे व्यक्ति से शराब खरीदी। जब पुलिस को सूचना पर यकिन हो गई तो उस जगह पर छापेमारी की।

छापेमारी के दौरान पुलिस को भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब हाथ मिली। साथ ही शराब का कारोबार कर रहे मुन्ना को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया। गिरफ्तार मुन्ना के पास से पुलिस ने 76 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की। ऐसा बताया जा रहा है कि मुन्ना साव पहले चाय बेचता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here