डीएम-एसपी के लिए मंत्री की गाड़ी रोकोगे? सड़क से लेकर सदन तक बवाल

0

पटना : बिहार विधानसभा की कार्यवाही में शामिल होने के लिए सदन जा रहे मंत्री जीवेश मिश्रा की गाड़ी को पुलिस द्वारा रोक दिये जाने और डीएम—एसपी के काफिले को आगे बढ़ाने पर भारी बवाल मच गया। मामला बीच सड़क से शुरू होकर सदन के अंदर भी जा पहुंचा। जब पुलिस ने मंंत्री की गाड़ी रोकी तो उन्होंने पुलिसकर्मियों से कहा कि ​डीएम—एसपी के लिए सरकार के मंत्री की गाड़ी को रोकोगे? हम बिहार सरकार हैं। इसके बाद वे सदन पहुंचे जहां तमाम विपक्ष उनके पक्ष में खड़ा हो गया। इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा है।

वीडियो मेेेेेेेें साफ देखा जा सकता है कि जब मंत्री अपनी गाड़ी में ​आ रहे थे तो पुलिस ने उन्हें रोक दिया क्योंकि उसी समय वहां से डीएम—एसपी की गाड़ी गुजर रही थी। इसके बाद मंत्री भड़क गए। फिर कुछ विलंब के बाद वे सदन पहुंचे और सीट पर खड़े होकर कहा कि पटना के एसपी और डीएम की वजह से उनकी गाड़ी को विधानसभा में आने से रोका गया। जिसकी वजह से वो देर से सदन में पहुंचे।

swatva

इस सारे मामले में विपक्ष भी उनके समर्थन में आ गया और हंगामा होने लगा। विपक्षी सदस्य नारा लगा रहे थे कि ‘मंत्री को न्याय दो’। फिर विधानसभा अध्यक्ष ने पूरे मामले की जांच का आश्वासन दिया। मंत्री जीवेश मिश्रा बीजेपी कोटे से बिहार सरकार में मंत्री हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here