विस परिसर में शराब खोजने को लेकर तेजस्वी का हमला, कहा : डीजीपी ने राज्य में शराबबंदी का उड़ाया मजाक

0

पटना : बिहार विधानसभा परिसर में शराब की बोतलें मिलने के मामले को लेकर अब सियासी रंग चढ़ने लगा है। जहां सीएम नीतीश कुमार ने इसको लेकर जांच के आदेश दिए हैं तो वहीं सीएम के आदेश के बाद इसको लेकर खुद मुख्य सचिव से और डीजीपी भी इस मामले के जांच में लग गए हैं।

वहीं, इस बीच विधानसभा परिसर में शराब मिलने का ठीकरा बिहार सरकार के मंत्री नीरज बबलू ने विपक्ष के ऊपर फोड़ा है, जिसके बाद विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सरकार पर जमकर हमला बोला है।

swatva

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के डीजीपी जिस तरह विधानसभा परिसर में शराब की बोतल तलाश रहे थे। उससे बिहार को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है। राज्य में शराबबंदी का मजाक उड़ाया है। और जो लोग विपक्ष के ऊपर आरोप लगा रहे हैं, उन्हें यह बताना चाहिए कि राज्य के बॉर्डर से गुजरती हुई शराब पहले पटना तक और फिर विधानसभा परिसर तक कैसे पहुंच जा रही है राज्य की पुलिस आखिर क्या कर रही है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर सत्ता पक्ष के लोग यह आरोप लगा रहे हैं कि शराब की बोतल विपक्ष के लोगों ने रखी तो बिहार की पुलिस से क्या कर रही थी। अगर हमने शराब की बोतल विधानसभा तक पहुंचाई तो विधानसभा की सुरक्षा का जिम्मा संभालने वाले लोग क्या कर रहे थे। नीतीश कुमार जो दिखावा शराबबंदी को लेकर कर रहे हैं। वह केवल बिहार के दूसरे जरूरी मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश भर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here