बलात्कार, शराबबंदी, हत्याकांड एवं बढ़ते अपराध पर जाप सुप्रीमों ने सरकार पर साधा निशाना

0

मधुबनी : नगर के ऑफिसर कालोनी में 25 वर्षीया युवती की चार दिनो से गायब होने के बाद हत्या करने पर जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सरकार एवं स्थानीय प्रशासन को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने मधुबनी में मृतका की मां एवं भाई से मिलने के बाद कहा कि हर तरफ हत्या, लूट, अपहरण एवं बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही है।

बिहार में शासन नाम की कोई चीज नहीं है। डीएम, एसपी, जिला जज एवं अन्य आलाधिकारियों के आवास के पास ऑफिसर कालोनी में रेप के बाद युवती की निर्मम हत्या करना इसका उदाहरण है। उन्होंने दावा किया है कि सामुहिक बलात्कार के बाद युवती की हत्या की गई है। इस घटना में रसूखदार लोगों का हाथ है। पुलिस असली दरिंदों को बचा रही है। पूर्व सांसद ने पीड़ित परिवार को 20 हजार रुपये सहायता राशि दी। न्याय दिलाने में हर संभव मदद का भी भरोसा दिया।

swatva

वही बेनीपट्टी में नर्सिंग होम चलाने वाले माफियाओं के द्वारा पत्रकार सह आरटीआई एक्टिविस्ट अविनाश झा की हत्या कर दी गई। इस मुद्दे को लेकर भी जाप सुप्रीमो ने चल रहे नर्सिंग होम पर और पुलिस की कार्यशैली पर कई गंभीर सवाल उठाये। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने शराबबंदी कानून पर भी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि कार्रवाई के नाम पर गरीबों को परेशान किया जा रहा है। बड़े कारोबारियों पर कार्रवाई नहीं हो रही है।

बता दें कि बीते आठ नवम्बर को सुबह ऑफिसर कॉलोनी स्थित सरकारी क्वाटर में युवती का शव मिला था। वह चार दिनों पूर्व से गायब थी। घटना को लेकर मृतका के भाई के बयान पर नगर थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ रेप एवं हत्या के आरोप में प्राथमिक दर्ज की गई है। पुलिस ने इस मामले में मो० मुस्ताक को गिरफ्तार किया है।

सुमित कुमार की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here