शराबबंदी बैठक के बाद विपक्ष का हमला, सत्तापक्ष ने कहा – वक्त का करें इंतजार

0

पटना : शराबबंदी को लेकर हुई मैराथन बैठक के दूसरे दिन नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से ट्वीट कर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने तुम्हारा सवाल किए थे लेकिन है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मैंने बीते दिन 15 सवाल किया था। लेकिन उनसे एक का ही जवाब उनके पास नहीं है। तेजस्वी ने कहा कि यदि मुख्यमंत्री सही में शराबबंदी को लेकर गंभीर हैं तो उन्हें जमीनी वास्तविकता की सवालों से डरना नहीं चाहिए।

वहीं, नेता विपक्ष के हमला के साथ ही उनकी ही पार्टी के प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने कहा कि किसी भी थाना क्षेत्र में शराब बरामद होने पर थाना प्रभारी ही क्यों नपेंगे, बिहार के मुखिया नीतीश कुमार जी क्यों नहीं नपेंगे।

swatva

इसके साथ ही युवा नेत्री पुष्पम प्रिया चौधरी ने कहा कि आर के मुख्यमंत्री ने 7 घंटे तक शराबबंदी को लेकर समीक्षा बैठक की है। लेकिन नतीजा वहीं होना है जो हर एक बैठक के बाद होता रहा है। नीतीश कुमार के इस बैठक के बाद होम डिलीवरी और जहरीली शराब थोड़ा अधिक महंगी हो जाएगी। उन्होंने नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार को इसके लिए धन्यवाद देना चाहिए।

वहीं, दूसरी तरफ जेडीयू के प्रवक्ता निखिल रंजन ने कहा कि हमने तेजस्वी यादव के 15 सवाल देखे हैं। ऐसे ही सवालों पर समीक्षा बैठक हुई है। तेजस्वी यादव पहले से ही कुछ बातों को मालूम कर लेते हैं कि किन मुद्दों पर बैठक होनी है और उसी पर सवाल पूछ लेते हैं। मीटिंग में क्या हुआ यह लोगों तक पहुंचाना जरूरी है न कि उसको कोन बता रहा है।कई तरह की करवाई देखगी इंतजार करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here