मानसरोवर सहित हजारों एकड़ जमीन को चीन के कब्जें से मुक्त कराना बहुत जरूरी : सी० पी० ठाकुर

0

बाढ़ : भारत तिब्बत सहयोग मंच के तत्वावधान में अनुमंडल के सबनीमा में मंच के राज्य कार्यकारिणी द्वारा आयोजित बैठक को संबोंधित करते हुये मुख्य अतिथि पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ० सी० पी० ठाकुर ने कहा कि तिब्ब्त स्थित कैलाश मानसरोवर सहित हजारों एकड़ जमीन को चीन के कब्जें से मुक्त कराना बहुत जरूरी है और इसके लिये भारत के हर नागरिकों को संघर्ष करना चाहिये।

संबोंधित करते मंच के प्रदेश अध्यक्ष प्रो०मिथिलेश तिवारी

पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ० ठाकुर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह देश की अखंडता को अक्षुण्ण बनाये रखने के लिये प्रयत्नशील हैं। बैठक की अध्यक्षता करते हुये मंच के प्रदेश अध्यक्ष प्रो० मिथिलेश तिवारी ने कहा कि मानसरोवर और तिब्बत के कई इलाकों में किये गये चीन के अवैध कब्जे से मुक्ति दिलाने को लेकर इस अभियान को काफी तीव्र गति से चलाया जा रहा है। मंच के राष्ट्रीय महामंत्री शिवानन्द तिवारी ने मंच के द्वारा संचालित 20 अक्टूबर से 14 नवंबर तक स्मरण दिवस की उपलब्धियों और प्रयासों पर विस्तार से बताया।

swatva
बैठक में मौजूद प्रदेश के विभिन्न जिलों से आये पदाधिकारी एवं सदस्यगण

बैठक को भारत सरकार के आई० सी० पी० आर० चेयरमैन डॉ० आर० सी० पी० सिन्हा, प्रो० शंकर सिंह, अनिल श्रीबास्तव, भरत कुमार सिंह, पूनम सिंह, नीलम चन्द्रवंशी सहित कई लोगों ने संबोंधित किया। मंच के प्रदेश अध्यक्ष प्रो०मिथिलेश तिवारी ने आगत सभी अतिथियों, पदाधिकारियों एवं सदस्यों को माला पहनाकर और अंग बस्त्र देकर सम्मानित भी किया।मौक़े पर मंच के दक्षिण बिहार क्षेत्र के सभी पदाधिकारी एवं सदस्यगण मौजूद थे।

सत्यनारायण चतुर्वेदी की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here