पटना में अटल पथ पर अपराधी निर्भीक, दिनदहाड़े 41 लाख लूटकर फरार

0

पटना : राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव जारी है। आए दिन अपराधी एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, वहीं पुलिस महकमा तमाम कोशिशों के बावजूद भी इन अपराधों को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। इस बीच बिहार की राजधानी पटना में दिनदहाड़े 41 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना राजधानी के पाटलीपुत्रा थाना के अटल पथ पर बताई जा रही है। जहां अपराधियों ने एक पेट्रोल पंप के मैनेजर से पिस्टल के दम पर 41 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया है। वहीं, दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

swatva

दरअसल,मां जानकी ट्रांसपोर्ट सर्विस के मैनेजर पेट्रोल पंप से कलेक्शन कर बैंक जा रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने मैनेजर की गाड़ी पर धावा बोल दिया। इंद्रपुरी रोड नम्बर दस के सामने उदय चौक के पास अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। लूट के दौरान बदमाशों ने मैनेजर पर पिस्टल की वट से वार किया और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने फायरिंग की और पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए। आसपास के लोग फायरिंग की आवाज सुनकर छिप गए। अपराधियों के जाने के बाद स्‍थानीय लाेग वहां पहुंचे। दिनदहाड़े लूट की इस वारदात के बाद पूरे इलाके में इलाके में सनसनी फैल गई।

वहीं, इस लूट की घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अपराधियों की धर-पकड़ के लिए सीसीटीवी को खंगाल रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here