महिला की खूबसूरती देख दीवाना हुआ चोर, चोरी के बदले करने लगा ये सब

0

पटना : बिहार की राजधानी पटना से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। राजधानी पटना के हवाई अड्डे के नजदीक के मोहल्ले में चोरी करने गए चोर का घर के अंदर प्रवेश करते ही महिला को देख नियत बदल गया।

दरअसल, राजधानी पटना के हवाई अड्डा थाने के चौधरी टोला मोहल्ले में एक घर में चोरी करने घुसे चोर की नियत एक महिला को देखकर इस कदर बिगड़ गई कि वह चोरी भूलकर महिला से गलत हरकत करने लगा। महिला ने जब शोर मचाया तो चोर भागने लगा। लेकिन उसी दौरान रात्रि गश्ती कर रही पुलिस की टीम ने उसे पकड़ लिया। वहीं, महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

swatva

खूबसूरत महिला को देखकर नीयत खराब

यह मामला हवाई अड्डा थाने के चौधरी टोला मोहल्ले का है। जहां रात के अंधेरे में घर में चोरी करने के लिए घुसे अपराधी की खूबसूरत महिला को देखकर नीयत खराब हो गई। नगद रुपये चुराने के दौरान घर में अकेली महिला को देख वह उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। अचानक चोर के द्वारा जबरदस्ती करने पर महिला घबरा गई और बचाव के लिए शोर मचाने लगी। जिसके बाद महिला की आवाज सुनकर चोर भाग निकला मगर गश्त कर रही पुलिस के वह हाथ लग गया। वहीं,आरोपित की पहचान सौरव के रूप में हुई है।

महिला को देखते ही चोर की नीयत बदल गई

इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि चौधरी टोला में रहने वाला सौरव अपने ही मोहल्ले के एक घर में चोरी करने की नीयत से घुस गया। घर के एक कमरे में महिला अपने बच्चे के साथ सो रही थी। चोर ने पहले उसकी तकिया के नीचे से आलमारी की चाभी निकालने के लिए हाथ डाला मगर उसके हाथ करीब दस हजार रुपये की गड्डी लग गई। वहीं, चोर की हरकत से महिला की नींद खुल गई और वह चिल्लाने लगी।इस बीच महिला को देखते ही चोर की नीयत बदल गई। वह महिला के साथ जबरदस्ती करने लगा। जिसके बाद महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया। वहीं परिवार के अन्य सदस्यों के आने की शंका पर चोर घर से निकलकर भागने लगा।

जिसके बाद भाग रहे चोर पर गश्त कर रही पुलिस की नजर पड़ गई और जवानों ने उसे पकड़ लिया। वहीं चोर को पकड़ने के बाद महिला ने उसकी पहचान की और थाने में मामला दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here