जगदानंद, सुनील और संजय ने हराया चुनाव, दर्द में हैं तेजस्वी

0

पटना : बिहार में 2 विधायकों के असामयिक निधन के बाद 30 नवंबर को दो विधानसभा सीट कुशेश्वरस्थान और तारापुर उपचुनाव को लेकर मतदान हुआ। इन दोनों सीटों पर परिणाम को लेकर मतगणना जारी है, इस बीच एक सीट पर जदयू ने जीत हासिल कर ली है, हालांकि पहले से ही यह सीट जदयू के पास ही थी। जिस सीट पर जदयू ने जीत दर्ज की है वह सीट है कुशेश्वरस्थान और यहां पर जदयू के उम्मीदवार थे, जदयू के पूर्व विधायक दिवंगत नेता शशिभूषण हजारी के पुत्र अमन भूषण हजारी।

अमन भूषण हजारी ने राजद उम्मीदवार गणेश भारती को 12698 वोटों से शिकस्त दी है। हालांकि परिणाम का आधिकारिक ऐलान अभी बाकी है। इस बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने कहा कि उनकी बात राजद ने नहीं मानी है तो उसका फल मिल गया।

swatva

तेजप्रताप बोले “राजद में जगदानंद सिंह, सुनील सिंह औऱ संजय यादव जैसे लोगों ने पार्टी को पूरी तरीके से हरवाने का काम किया है। इनलोगों ने पार्टी को बर्बाद करने का काम किया है। उनके कारण ही तेजस्वी यादव को हार का सामना करना पड़ा है। हमारे छोटे भाई को आज कितना दर्द हो रहा होगा वह हम भली भांति जानते हैं। जगदानंद सिंह जैसे लोग आये ही हैं पार्टी को बर्बाद करने के लिए।

तेजप्रताप यादव ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह औऱ वरीय नेता शिवानंद तिवारी से लेकर संजय यादव औऱ सुनील सिंह को जमकर कोसा है। तेजप्रताप ने कहा कि उनकी बात पार्टी ने नहीं मानी तो उसका फल मिला है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here