बेलछी प्रखंड में नामांकन का अंतिम दिन प्रत्याशियों का लगा तांता

0

बाढ़ : अनुमंडल के बेलछी प्रखंड में पंचायत चुनाव के विभिन्न पदों के लिये नामांकन के अंतिम दिन प्रत्याशियों का तांता लगा रहा। प्रखंड में 26 अक्टूबर से नामांकन का शुरू हुआ था। फतेहपुर पंचायत से निवर्तमान मुखिया किरण देवी ने नामांकन पर्चा भरा और इसी दौरान उन्होंने कहा कि दूसरी बार अगर काम करने का मौका मिला तो पंचायत में कोई भी जन को समस्या नहीं रहेगी तथा बचे हुये सभी समस्याओं का समाधान किया जायेगा।

बेलछी सकसोहरा पश्चिमी से मुखिया प्रत्याशी पिंकू कुमार

उन्होंने कहा कि फतेहपुर को आदर्श पंचायत बनाने की दिशा में वह प्रयत्नशील रही हैं। मौके पर राजीत कुमार टिक्कू तथा अशोक चंद्रवंशी आदि लोग मौजूद थे। वहीं दूसरी तरफ सकसोहरा पश्चिमी पंचायत से पिंकू कुमार सिंह ने मुखिया प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया। पिंकू कुमार ने कहा कि अगर जनता ने पंचायत सरकार की बागडोर हमारे हाथ में सौंपी तो वह घर-घर तक विकास पहुंचायेगें।

swatva
बेलछी, फतेहपुर पंचायत से निवर्तमान मुखिया किरण देवी

आगे उन्होंने कहा कि सकसोहरा पश्चिमी की जनता हमारे साथ है और हम अपने पंचायत के लोगों के हर दुःख-सुख में हमेशा साथ रहने का प्रयास करेगें। वहीं अदौली दरवेशपुरा पंचायत से सरपंच पद के लिये नागेंद्र प्रसाद गुड्डू ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। बेलछी पंचायत में नामांकन का काम आज समाप्त हो गया है और 5 नवंबर को नामांकन पत्रों की संवीक्षा की जायेगी तथा 8 नवंबर को नामांकन वापसी की अंतिम तिथि होगी।

सत्यनारायण चतुर्वेदी की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here