JDU का आरोप, उपचुनाव में कांग्रेस और राजद के बीच मैच फिक्स, इसके अलावा नहीं कोई विकल्प

0

पटना : बिहार के दो विधानसभा सीट तारापुर और कुशेश्वरस्थान के लिए होने वाले उपचुनाव को लेकर बिहार की सभी राजनीतिक पार्टी एक दूसरे पर हमला बोल रहे हैं। इसी कड़ी में अब जदयू ने उपचुनाव से पहले महागठबंधन से अलग हुई कांग्रेस और राजद पर जोरदार हमला बोला है।

कांग्रेस पार्टी को भकचोन्हर कहें या छुटभैया

दरअसल, जेडीयू ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बिहार आने के बाद बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को भकचोन्हर कहें या छुटभैया, कांग्रेस तो राजद की पिछलग्गू है।

swatva

हम नेशनल लेवल पर कांग्रेस को मानते हैं

जेडीयू के प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि “लालू प्रसाद यादव आज भी कह रहे हैं कि हम नेशनल लेवल पर कांग्रेस को मानते हैं। ये अलग बात है कि प्रदेश लेवल पर वो कांग्रेस पार्टी को जानते तक नहीं हैं। ये स्पष्ट करता है कि मैच फिक्स है।

उपचुनाव में इन लोगों ने कर रखा है मैच फिक्स

निखिल आनंद ने कहा कि उपचुनाव में इन लोगों ने मैच फिक्स कर रखा है। सभी जानते हैं कि कांग्रेस मतलब गांधी परिवार, अगर आप राष्ट्रीय स्तर पर सोनिया गांधी को मानते हैं तो फिर कुछ बचता कहां है। इसलिए स्पष्ट है कि ये मैच फिक्स है। । इसके अलावा कांग्रेस के पास और विकल्प क्या है ? चाहें आप कांग्रेस को भकचोन्हर कहें या छुटभैया कहें। कांग्रेस की स्थिति तो ऐसी है कि वह राजद की पिछलग्गू बनकर ही रह गई है।

राष्‍ट्रीय स्‍तर पर कांग्रेस ही एकमात्र विकल्‍प

गौरतलब है कि, पिछले दिन दिल्ली से बिहार आए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि राष्‍ट्रीय स्‍तर पर कांग्रेस ही एकमात्र विकल्‍प है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का रोल नेशनल लेवल पर ठीक है। लालू ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस की मुख्य भूमिका होनी चाहिए। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या हमसे ज्यादा किसी ने कांग्रेस की मदद की है? वो एक पुरानी पार्टी है। एक अखिल भारतीय पार्टी है। हम भी उन्हें ऐसा मानते हैं।

27 अक्तूबर को दोनों विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे लालू

जानकारी हो कि, लालू प्रसाद यादव कुशेश्वर स्थान और तारापुर में होने वाले उपचुनाव में रैली करने को लेकर 27 अक्तूबर को दोनों विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे। इसको लेकर लालू ने कहा है कि जनता के प्‍यार के कारण वे लंबे समय बाद बिहार आ सके हैं। हम दोनों सीटों पर जीत दर्ज करेंगे।

कांग्रेस जानना चाहती है वजह

वहीं, प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ये जानना चाहती है कि क्या वजह है कि लालू जैसे नेता कांग्रेस और कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ रोज बयान देते हैं। लेकिन भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ कुछ भी नहीं बोलते हैं। कांग्रेस पार्टी ये जानना चाहती है कि आखिरकार इसकी वजह क्या है कि वे बीजेपी के खिलाफ क्यों कुछ भी नहीं बोलते हैं।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here