सरकार प्रवासियों की रक्षा और आतंकवादियों को दे रही है सजा- अश्विनी चौबे

0

पटना : जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा बिहारी मजदूरों की हत्या करने की घटना का केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण प्रणाली राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने तीव्र भर्त्सना की है। चौबे ने कहा कि इस तरीके की टारगेटेड हत्या करने की कोशिश अत्यंत गंभीर है जिसको बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। सरकार मजदूरों को पर्याप्त सुरक्षा दे रही है और ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वाले आतंकवादियों को सजा भी दे रही है।

बिहार हिंदी साहित्य सम्मेलन के 100 में स्थापना दिवस समारोह के अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर भाग लेने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत में चौबे ने ये बातें कहीं।

swatva

केंद्रीय मंत्री चौबे ने कहा कि सरकार और प्रशासन अपना काम कर रही है लेकिन जिस तरीके से ऐसी घटनाओं के बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी और कांग्रेस राजनीति कर रही है और आतंकी हत्यारों की खुलकर विरोध नहीं कर रहे हैं, वह अत्यंत शर्मनाक है। इसके अतिरिक्त अन्य विरोधी दलों का इस मामले में रवैया अत्यंत शर्मनाक है।

उन्होंने कहा कि आतंकियों द्वारा मारे गए भागलपुर के बीरेंद्र पासवान के परिजनों से मैंने मुलाकात की। ऐसे सभी लोगों के साथ सरकार खड़ी है। ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वाले आतंकियों को बक्शा नही जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here