प्रवासी को एके-47 मुहैया कराए जम्मू – कश्मीर की सरकार – ज्ञानू

0

पटना : श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकियों के गोली से मारे गए बिहारी युवक को लेकर अब बिहार में सियासी उबाल देखने को मिल रहा है। इस कड़ी में अब भाजपा के विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने बिहारियों की सुरक्षा को लेकर बड़ा बयान दिया है।

भाजपा के विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा है कि कश्मीर घाटी में रहने वाले बिहारियों को सरकार मुफ्त में एके-47 दे, यही एमात्र उपाय है। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर की सरकार बाहर के लोगों को एके-47 मुहैया कराए तभी वहां हालात तक ठीक हो पाएंगे।

swatva

इसके साथ ही ज्ञानू ने कहा कि जम्मू कश्मीर में जिस तरह से गरीबों को सताया जा रहा है यह आतंकियों के कायराना हरकत को दर्शाता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर सरकार को बाहर से आये लोगों को एकजुट कर उनके लिए रोजगार और रहने-खाने की व्यवस्था करने चाहिए। इसके अलावा उनकी सुरक्षा के इन लोगों को लाइसेंस देकर फ्री में एके-47 मुहैया करानी चाहिए। उन्होंने कहा कि ये आतंकवादी एके-47 के अलावा और किसी हथियार से सुनने वाले नहीं हैं।

जानकारी हो कि, श्रीनगर में आतंकियों द्वारा मारे गए मृतक अरविंद श्रीनगर में गोलगप्पा बेचकर परिवार का भरण पोषण करता था। वह अपने पांच भाइयों में चौथे नंबर पर था। अरविंद के साथ उनका भाई गुड्डू भी श्रीनगर में रहते थे। लॉकडाउन के दौरान घर में रहने के बाद 3 महीने पहले ही अरविंद श्रीनगर गया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here