मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना को धरातल पर उतारने के लिए जी जान से करेंगे काम : मुखिया प्रत्याशी

0
नामांकन कराकर बाहर आते प्रत्याशी ओमप्रकाश

– मुखिया प्रत्याशी ने नामांकन के बाद लोगों से मांगा जीत के लिए प्यार और आशीर्वाद

नवादा : पंचायत को आदर्श बनाने के लिए मुख्यमंत्री के सात निश्चय योजनाओं को वास्तविक रूप में धरातल पर उतारने के लिए काम करेंगे। उक्त बातें पकरीबरावां प्रखंड के एरूरी पंचायत क्षेत्र से मुखिया पद के लिए नामांकन कराने वाले ओमप्रकाश प्रसाद ने कही। पकरीबरावां प्रखंड कार्यालय में नामांकन का पर्चा दाखिल करने के लिए कोविड-19 प्रोटोकॉल का अनुपालन करते हुए प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ पहुंचे। नामांकन के बाद लोगों को संबोधित करते हुए प्रत्याशी ओम प्रकाश प्रसाद ने कहा कि पंचायत क्षेत्र में विकास कामों को गति देने के लिए योग्य व्यक्ति को अपना उम्मीदवार बनाएं।

swatva

शिक्षा क्षेत्र में कार्य करते हुए पंचायत क्षेत्र के लोगों के लिए हमेशा बढ़-चढ़कर मदद करते रहे हैं। सेवानिवृत्ति के बाद अपना पूरा समय समाज और आम लोगों की सेवा में समर्पित कर रहे हैं. प्रत्याशी ने कहा कि हमारे परिवार ने पंचायत के सभी गांव एरूरी, बलियारी, बडीहा, लक्ष्मीपुर, रेबार, बुधन बिगहा, सलेमपुर, मल्लेपुर, भलुकी, बरियारपुर आदि के गांव के लोगों के सुख-दुख में हमेशा साथ रहे हैं। नामांकन के समय साथ रहे इंजीनियर सरोज सुमन ने कहा कि पढ़े, लिखे और योग्य व्यक्ति को अपना उम्मीदवार चुने, ताकि पंचायत के आम लोगों की जरूरतों को पूरा कर सकें। नामांकन के दौरान समाज के सभी वर्गों के लोगों का समर्थन और साथ दिखा।

 24 को होगी वोटिंग :

पकरीबरावां प्रखंड में पांचवें चरण के लिए नामांकन की प्रक्रिया चल रही है। 6 अक्टूबर तक नामांकन किया जाना है। जबकि 24 अक्टूबर को मतदान होगा। प्रत्याशी नामांकन के बाद से ही क्षेत्र में जाकर लोगों से समर्थन के लिए अपील कर रहे हैं। गांव की गलियों में चुनावी रंग खूब दिख रहा है।

विशाल कुमार की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here